Friday, March 22, 2013

विद्युत् जामवाल बनाना चाहते है भारत के ब्रूस ली

विद्युत् जामवाल जल्द ही एक एक्शन से भरपूर फिल्म कमांडो मैं दिखाई देंगे। इस फिल्म से पहले विद्युत् ने Force फिल्म में नकारात्मक भूमिका की थी। विद्युत् को उस फिल्म के लिए बहुत सरहरना मिली थी और सभी फिल्म प्रेमियों को उंनका काम और एक्शन दोनों ही बहुत पसंद आया था। विद्युत् Martial Arts में expert है और वह 4 साल की उम्र से Martial Arts की ट्रेनिंग ले रहे है। इन् खूबियों की वजह से ही उन्होंने इंडस्ट्री मैं अपने लिए एक ख़ास जगह बना ली है।
विद्युत् की अगली कोशिश यह है की वह Martial Arts वाली फिल्मो का प्रचलन भारत मैं भी चालू करे। हॉलीवुड मैं ब्रूस ली ने पहली बार ऐसी फिल्मो मैं काम करना चालू किया था और यह सभी फिल्मे वहा काफी ज़यादा सरहाई गयी थी। विद्युत् की इच्छा है की वह भारत के ब्रूस ली के नाम से पहचाने जाये।
विद्युत् इस्सके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे है। ऐसी कोई भी फिल्म करना बहुत ही मुश्किल होता है क्योकि ऐसे स्टंट्स करने के लिए हीरो को Martial Arts मैं निपूड़ता हासिल होनी चाहिये। हर एक स्टंट करने मैं बहुत मेहनत लगती है। इस बात का पता ऐसे लगाया जा सकता है की विद्युत् ने कार की खिड़की से निकलने वाला स्टंट करने के लिए पूरे 25 तक प्रैक्टिस की थी। और ऐसे अनगिनत स्टंट्स उन्होंने अपनी फिल्म के लिए किये है।

IIFA 2018 COLLABORATED WITH OSIAN’S TO PRESERVE CINEMA HERITAGE

The most spectacular celebration of Indian Cinema, the 19 TH EDITION OF NEXA IIFA AWARDS STYLED BY MYNTRA, is finally underway as the c...