Friday, March 29, 2013

अभिषेक बच्चन कर रहे है "ए.एस.एफ.सी" की तैयारी


'ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब' के कप्तान अभिषेक बच्चन पहली बार चैरिटी के लिए खेला जाने वाला फुटबॉल खेल बीमार होने के बावजूद भी जोरदार तैयारी में लगे है।
पिछले एक हफ्ते से कप्तान अभिषेक वायरल इन्फेक्शन से गुजर रहे है।डॉक्टर ने पूरी तरह आराम करने की सलाह देने के बावजूद भी वो "ए.एस.एफ.सी" की तैयारी कर रहे है।
जी.एस. एंटरटेनमेंट के बंटी वालिया 'ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब' का व्यवस्थापन कर रहे है जो की एक चैरिटी ट्रस्ट है।इसका पहला सामना 30 मार्च 2013 को जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम,नई दिल्ली में खेला जाएगा।"ऑल हार्ट्स फाउंडेशन" की भारतीय क्रिकेट टीम इस खेल में 'ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब' के विरुद्ध खेलेंगे जिसके कप्तान है 'विराट कोहली'। भारत की सबसे बड़ी मैजिक बस नाम के एक एन जी ऒ .की सहाय्यता के उद्देश के साथ यह सामना खेला जाएगा।यह संस्था दुनिया के करोडो बच्चे जो आजतक गरीबी और बेरोजगारी में जी रहे है उनकी सहायता में जुडी है।इस मोहिम के द्वारा इनसानियत के तौर पर खेल और मनोरंजन के साथ साथ एक धनराशी से इन बच्चों की मदद हो सकती है।

Pankaj Tripathi roped in for Season 2 of Sacred Games?

Actor Pankaj Tripathi had a successful year in the year 2017 with multiple releases that even won him a National Award for his film Ne...