Saturday, April 27, 2013

फिर साथ काम करेंगे आदित्य चोपड़ा और अर्जुन कपूर


यशराज फिल्म्स को उनकी आने वाली फिल्म औरंगजेब के ट्रेलर के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।
आदित्य चोपड़ा इतने बहतरीन प्रतिक्रिया मिलने से बेहद खुश और उत्साहित हैं। फिल्म की पहली झलक को ही देख कर आदित्य फिल्म के बारे में और भी ज्यादा सकारात्मक हो गए। वो फिल्म की टीम के काम से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने औरंगजेब के रिलीज़ से पहले ही निर्देशक अतुल सबरवाल और अर्जुन कपूर को एक और फिल्म साथ में बनाने की योजना को आगे बढ़ाने के लिए बोल दिया है।
एक और दिलचस्प बात ये है कि अर्जुन कपूर ने फिल्मों में अपने कदम पिछले साल इसी महीने में रखे थे। आदित्य बहुत खुश हैं अर्जुन के काम और उनकी सफलता से। आदित्य को अर्जुन पर इतना विश्वास था कि उन्होंने औरंगजेब के लिए अर्जुन को इश्कजादे के रिलीज़ होने के पहले ही साईन कर लिया था। आदित्य को मानना है कि अर्जुन एक बहतरीन अभिनेता है और वो अलग अलग किरदार में खुद को बड़ी आसानी से ढाल लेते हैं। 
यशराज फिल्म्स ने पहली बार निर्देशक अतुल सबरवाल के साथ काम किया है। यशराज ने अतुल का काम पहले देखा था और उन्हें उनका काम काफी पसंद आया था इसलिए वे उनके साथ फिल्म बनाना चाहते थे। 
फिल्म की पहली झलक ने लोगों के बीच भी काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।
औरंगजेब में अर्जुन कपूर और साशा आगा मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। वहीँ ऋषि कपूर, जैकी श्रौफ़, पृथ्वीराज और अमृता सिंह भी महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आयेंगे। 
इस फिल्म में एक बार फिर से लम्बे अरसे के बाद डबल रोल देखने मिलेगा। 17 मई को फिल्म रिलीज़ होने वाली है। 
Spokesperson confirms“ Aditya is very happy with the kind of response the film and the trailer has gathered”

Carnival Motion Pictures join hands with Sanjay Raut to co-produce Thackeray

From his humble beginnings as a cartoonist with The Free Press Journal to grow to emerge as a supreme political leader the first voice ...