Thursday, March 2, 2017

इंडियन आइडल में छाया ऋचा शर्मा का जादू

मेलोडी क़्वीन ऋचा शर्मा एक बार फिर इंडियन आइडल सीजन ९ में अपना जादू बिखेरते नज़र आई ।
भारतीय संगीत जगत की सुप्रसिद्ध गायिका ऋचा शर्मा ने न केवल अपने गीतों से सबका मन मोहा बल्कि सोनू निगम के साथ मातारानी का जयकारा लगते हुए भजन की प्रस्तुति भी दी । इंडियन आइडल का यह एपिसोड गायिका ऋचा शर्मा को समर्पित था । जिसमे सभी प्रतिभागियों ने ऋचा के गानो को प्रस्तुत किया जिसमे दिल जले बिना ही टुट गए , सजदा , बाग़बान ,और भी बहुत से गीत गाये गए ।  
ऋचा कहती है -मै बहुत आभारी हूं की इंडियन आइडल में मुझे फिरसे आने का मौका मिला मेरे गीतों से आज की शाम सजी । इंडियन आइडल एक ऐसा मंच है जिसने देश को कई काबिल गायक दिए है ।  
जैसे ही ऋचा शर्मा की शो मे एंट्री होती है मनो एक अलग ही सूफियाना माहौल बन जाता है फराह खान , सोनू निगम, अनु मलिक से लेकर वह उपस्तिथी सरे लोग ऋचा के नाम को पुकारने लगे और तालियों से सेट गूंजने लगा ऋचा शर्मा की उपस्तिथि के जादू का बेहतरीन नज़ारा पुरे एपिसोड में देखने को मिला ।  
एपिसोड के दौरान तीनो जजेस ऋचा के साथ अपनी दोस्ती और उनके टैलेंट के किस्से बताते नहीं थके ।  
सभी प्रतिभागियों ने ऋचा शर्मा के गाने गाये साथ ही कुछ प्रतिभागियों के साथ ऋचा के भी सुर से सुर मिले ।

सभी प्रतिभगियों ने बहुत अच्छा गया मुझे किसी और ही युग में लेके चले गए आज भी आर.डी. बर्मन, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जी के सुरीले गीत याद आते है । आज सभी प्रतिभागियों के गायन ने मुझे मंत्र मुग्ध कर दिया ,सभी बहुत टैलेंटेड है। इंडियन आइडल एक इसा प्लेटफार्म है ,जहां देश भर से गायकों को चुनकर लाया जाता है ,एवं उन्हें उनकी प्रतिभा अथवा गायन कला को निखारने एवं साबित करने का मौका देता है ।

A WOUNDED HEART FINDS THE ELIXIR OF LOVE IN SONY ENTERTAINMENT TELEVISION’S ‘DIL HI TOH HAI’

Glamourous, flamboyant, high on emotions and an engaging potboiler are a few words that eloquently describe Sony Entertainment Televisi...