माही गिल के साथ नाना पाटेकर की ‘वेडिंग एनिवर्सरी’

वेडिंग एनिवर्सरीयह एक इंडियन रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, निर्देशक शेखर एस झा और प्रस्तुतकर्ता भरत शाह है। यह एक रुपक कथा है और इसकी शूटिंग गोवा में की गई है। इसमें नाना पाटेकर और माही गिल की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म १७ फरवरी, २०१७ को रिलीज होने वाली है।
कलाकार  -
नाना पाटेकर नार्गाजुन
माही गिल कहानी
फ्रेंडली अपरेंस -प्रियांशु चटर्जी निर्भय
सपोर्टिंग किरदार
श्रुती मराठे नार्गाजुन ड्रिम गर्ल
यतीन कार्येकर
कानिका डग
क्रू  -
बैनर वी के प्रोडक्शन्स
प्रस्तुतकर्ता भरत शाह
निर्माता अच्युत नाईक, कुमार वी महंत
लेखक-निर्देशक शेखर एस झा
सहनिर्माता नाना बांदेकर,कमलेश झवेरी
डीओपी शांती भुषण रॉय
स्क्रीनप्ले -डायलॉग - शेखर झा और राशिद इक़बाल
संगीत अभिषेक रे
बैकग्रांऊड स्कोर अभिषेक रे
एडीटर असीम सिन्हा
साउंड डिजाइनर निहार रंजन समल
प्रोडक्शन डिजाइनर असद खान
कोरियोग्राफर बाबा यादव
मिडिया कन्सन्टंट हिमांशु झुनझुनवाला द्वापर प्रमोटर्स,प्रदन्या शेट्टी -प्रेम झंगियानी फ्रेंड्स इनकॉरपोरेट
एक्शन कौशल मोसेस
कार्यकारी निर्माता नरशिव पै    
गीत -
द रेनबो सांग
गायक अभिषेक रे, भूमि त्रिवेदी
गीतकार अभिरुची चांद
धिनचक्क
गायक अभिनंदा सरकार
गीतकार - अभिरुची चांद
इत्तेफाकन वैलेटाइन वॉल्ट्स
गायक अभिषेक रे, अमिका शैल
गीतकार मानवेन्द्रा
आए सैयान
गायक भूमि त्रिवेदी
गीतकार मानवेन्द्रा
बीडेसीया द स्ट्रेन्जर
गायक उस्ताद रशीद खान, शीरशा चक्रवर्ती
गीतकार मानवेन्द्रा
सिनॉपसिस
कहानी और निर्भय, जो मुंबई में रहते है, एक साल पहले उन दोनों गोवा में मुलाकात हुई थी। वह दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने थे, दोनों में अच्छी
दोस्ती हो गई थी। दोनों के जीवन में नैतिकता और प्रिसिंपल थे। वे प्यार में पड़ गए और दोनों शादी कर ली। पहली बार जहां गोवा में मुलाकात हुई थी,
वहां पर शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाने का फैसला किया। कहानी, गोवा में सुबह पहुंचने वाली थी और निर्भय शाम को आने वाला था।
कहानी पहले पहुंच जाती है और रात के लिए विशेष तैयारी करने में जुट जाती है। वह पहले स्पा जाती है और उसके बाद आवश्यक वस्तुएं की खरीदारी के लिए जाती है। इस एक दिन के समय के दौरान उसकी यात्रा में कुछ यादगार लोग मिलते है, जो उसके मन और दिल पर एक छाप छोड़ देते है। वह घर आती है और तैयारी करने में जुट जाती है। वह चाहती है कि इस विशेष पूर्व संध्या पर अपने पति के लिए एंजेल जैसा ड्रैस परिधान करूं।
वह बिल्कुल तैयार है। केक आ जाता है। सजावट भी पूरी हो जाती है।उसे अपने पति निर्भय का कॉल आता है, जो उसे बताता है कि कुछ व्यावसायिक कारणों की वजह से फ्लाइट नहीं पकड़ पाया। उदास, दिल टूटकर और बिखरकरकहानी सो जाती है।
अब कहानी क्या करेगी ?????
निर्देशक के बारे में
शेखर एस झा एक भारतीय फिल्ममेकर है, जो  हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई नाटकों और लघु फिल्मों का लेखन और निर्देशन किया। एक दस्तकपहली फिल्म है जो 2007 में आई थी, उन्होंने लिखा था और उनकी दूसरी फिल्म प्रेम माई का निर्देशन किया और यह साल 2012 में आई थी। वेडिंग एनिवर्सरीउनकी तीसरी निर्देशित फिल्म है।

उनका जन्म  बिहार के मिथिला में हुआ है। शेखर एस. झा, दिल्ली विश्वविद्यालय से ह्यूमनिटीज में स्नातक है और १९९१ बेंच के इंडियन रिव्यून्यू सर्विस ऑफिसर है। उनकी इच्छा थी कि कला प्रदर्शन के लिए सिनेमा बनाऊं। उनके लिए सिनेमा उसके खून और हड्डियों रूपों में है, यह सभी कला रूपों का सही समूह है; यह संगीत, नृत्य, चित्रकला, अभिनय और आगे जाना है। कई नाटक, लघु फिल्म, प्रशिक्षण फिल्मों, वृत्तचित्रों के अलावा; उनकी लिखित और निर्देशित एक दस्तक’ (२००७) और फिल्म 'प्रेम माई' (२०१२) का निर्देशन किया है। वेडिंग एनिवर्सरीउनकी तीसरी निर्देशन बनने वाली फिल्म है, जिसमें नाना पाटेकर और माही गिल की मुख्य भूमिका है।

Popular posts from this blog

MSG The Warrior Lion Heart Creates Guinness World Record for Largest Poster

बालवीर का प्रपोजल सही मौके पर आया – निगार जेड खान

Beauty is Power, Smile is its Sword