बुधवार, 26 सितंबर 2012

दीपिका ने परिवार संग मनाया गणपति त्यौहार


दीपिका पादुकोण और उनका पूरा परिवार गणपति बाप्पा को बहुत मानते हैं. गणेश जी के प्रति उनकी पूर्ण निष्ठा है. वैसे तो दीपिका के माता पिता और बहन बैंगलोर में रहते हैं लेकिन इस बार ख़ासतौर से गणपति के अवसर पर वो मुम्बई आ गए हैं ताकि दीपिका के साथ मिल कर इस त्यौहार को मना सकें.
दीपिका इन दिनों बेहद व्यस्त हैं और इसी वजह से वो अपने परिवार से मिल नहीं पा रही थीं. उनको सबकी बहुत याद भी सता रही थी. दीपिका ने उनसे बात की और उनसे मुंबई आ जाने की जिद्द की. इस त्यौहार के वक़्त वो अपने परिवार के साथ रहना चाहती थीं. दीपिका भले ही कितनी भी व्यस्त क्यों न हों लेकिन जब उनके परिवार की बात आती है तो वो किसी भी तरह उनके लिए थोडा वक़्त निकाल ही लेती हैं.
दीपिका और उनके परिवार गणपति जी के बड़े भक्त हैं और इस बार दीपिका ने अपने परिवार के साथ कई बड़े गणपति मंडल में जा कर बाप्पा के दर्शन किये और उनसे ढेर सारी दुआएं भी मांगी. वो इस बात से बहुत खुश थी कि उनको परिवार सहित गणपति जी का आशीर्वाद मिला.
आने वाले समय में दीपिका बहुत बड़ी बड़ी फिल्में कर रही हैं और उनका ये मानना है कि ये सब गणपति जी का ही आशीर्वाद है कि वो आज इस मुकाम तक पहुँच चुकी हैं और उन्हें इतनी अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Announcement from D23 for Lucasfilm, Marvel Studios and 20th Century Studios' theatrical titles

ANAHEIM, Calif. (Sept. 10, 2022) — The Walt Disney Studios continued to fuel the fire ignited at yesterday’s showcase with a jam-packed pr...